कई सालों से एक दूसरे के साथ विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कभी भी अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश नहीं की। दोनों हमेशा हर खास मौके पर एक दूसरे के साथ नजर आए। वैसे तो पहले भी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी और सगाई की खबरें मीडिया में आ चुकी है।



अब चर्चा है कि ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड स्टेडियम के सीईओ ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को एडिलेड स्टेडियम में शादी करने का न्योता दिया है। ये विराट कोहली का फेवरिट स्टेडियम है। हालांकि ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों मिलान में शादी कर रहे हैं।

एडिलेड ओवल ग्राउंड के सीइओ ने कहा है कि "हमें विराट और अनुष्का की शादी एडिलेट ओवल में होस्ट करने में बेहद खुशी होगी। ये कितनी अच्छी बात होगी कि विराट एक खूबसूरत याद यहां बनाएं, जहां उन्होंने अपना शानदार खेल दिखाया है। एक खूबसूरत फंक्शन के साउथ ऑस्ट्रेलिया का बेहतरीन खाना और वाइन इसे और भी यादगार बना देगा।" 


एडिलेड ओवल के सीईओ एंड्रयू डेनियल चाहते हैं कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ओवल स्टेडियम में ही शादी करें। एंड्रयू का मानना है कि एडिलेड ग्राउंड में विराट का प्रर्दशन बहुत ही अच्छा रहा है इसलिए उन्हें वहीं शादी करनी चाहिए। ये स्टेडियम कपल के लिए भी लकी होगा। एंड्रयू डेनियल ने साथ ही ये भी कहा है कि एडिलेड ओवल ग्राउंड विराट कोहली का फेवरिट ग्राउंड में से एक है।

एडिलेड ओवल ग्राउंड के सीईओ का मानना है कि अगर विराट और अनुष्का शादी करने के लिए राजी हो जाते हैं तो ये किसी क्रिकेटर की अलग तरह की शादी होगी।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours