उत्तराखंड 24 न्यूज

मसूरी। उतरकाशी जिले के रहने वाली विजया के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के मामले में फरार चल रहे चार अभियुक्तों के खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी कर दिए हैं। 

बता दें कि बीते बीस जुलाई को चुनाखाला के पास जंगल में एक अज्ञात नवविवाहिता युवती का शव पेड़ से लटका हुआ मिला था, जिसकी शिनाख्त विजया, निवासी उतरकाशी के रूप में हुई थी। आरोपियों ने पहले युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया व बाद में पकडे जाने के डर से उसकी हत्या कर शव को पेड़ पर लटका दिया था घटनास्थल पर पुलिस ने एक इंटेक्स का मोबाइल और सिम भी बरामद किया था। मसूरी पुलिस ने गहन जांच के बाद 16 अगस्त को युवती की हत्या के मामले में 5 युवको को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि 4 फरार युवक तब से फरार चल रहे है

इस सम्बन्ध में प्रभारी निरिक्षक राजीव रौथाण ने जानकारी दी है कि युवती की हत्या में वांछित 9 लोगों में से जो चार अभियुक्त अभी तक फरार चल रहे हैं, उनके खिलाफ मा0 न्यायालय ने एनबीडब्लू वारंट जारी कर दिए हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा घटना के बाद से ही जगह जगह फरार अभियुक्तों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है, लेकिन अभी तक आरोपी पकड़ में नही आ पाए हैं। उन्होंने बताया कि सभी फरार अभियुक्त आईपीसी की धारा 302, 201,376 डी, 326 में वांछित हैं। 

रौथाण ने बताया कि फरार अभियुक्तों में नंदू पण्डित पुत्र सोवरन पंडित, ग्राम डुमरी कला, हेलमपुर, सीतामढी बिहार, ठगा मंडल पुत्र सहदेव मण्डल, ग्राम बदूरी, जिला सीतामढी बिहार, जयकरण पुत्र रामलक्ष्मण भगत, ग्राम मटियारकला सीतामढी बिहार और सुरेंद्र साहनी, पुत्र सत्रुघन साहनी निवासी लक्ष्मीपुर थाना सिहार जिला सीतामढी बिहार शामिल हैं। 
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours